हलाल मीट पर हंगामा...सिखों में भी है खाने की मनाही, झटका मीट से कैसे अलग, जानिए

Halal Meat Par Vivad कर्नाटक में उगादी पर्व के अगले दिन मांस चढ़ाने की परंपरा रही है। बीजेपी नेता सीटी रवि (CT Ravi) ने कहा है कि हलाल मीट एक आर्थिक जिहाद (Halal meat and Jihad) है और हिंदुओं को इसका इस्तेमाल नहीं करना चाहिए।

Read more

हाई कोर्ट ने हिजाब पर फैसला सुनाते हुए 3 सवालों के दिए जवाब, जानिए क्या-क्या कहा

Hijab case verdict : अदालत ने तीन सवाल पूछे और फिर उनके जवाब दिए। अदालत ने कहा कि मुस्लिम महिलाओं का हिजाब पहनना इस्‍लाम में जरूरी धार्मिक रिवाज नहीं है। बेंच ने हिजाब पहनने की अनुमति मांगने वाली सारी याचिकाएं खारिज कर दीं और शिक्षण संस्थानों को यूनिफॉर्म लागू करने की छूट दी गई।

Read more

'बुर्का उतार देंगे पर हिजाब नहीं हटाएंगे' हुबली में मुस्लिम छात्राओं की जिद पर कॉलेज बंद

Hijab Row Karnataka हिजाब विवाद पर कर्नाटक हाई कोर्ट में सुनवाई लगातार जारी है। इस बीच कर्नाटक के कई सरकारी स्कूलों में हिजाब पर हंगामा जारी है। कई मुस्लिम छात्राओं का कहना है कि उन्हें हिजाब पहनकर न आने का कोई वॉट्सऐप मैसेज नहीं मिला है।

Read more

कर्नाटक में हिजाब विवाद मामला, हाईकोर्ट ने बड़ी बेंच को भेजा केस

कर्नाटक हाई कोर्ट ने राज्य के विभिन्न हिस्सों में बढ़ते हिजाब विवाद पर बुधवार को लगातार दूसरे दिन सुनवाई की।हाई कोर्ट ने मामले को बड़ी बेंच को भेजा दिया।

Read more

हिजाब vs भगवा शॉल... कर्नाटक के स्कूल-कॉलेजों में यह क्या हो रहा है?

Karnataka news: शिवमोग्गा जिले के भद्रावती में एम. विश्वेश्वरैया गवर्नमेंट आर्ट्स एंड कॉमर्स कॉलेज के परिसर में भी बुधवार को हिंदू छात्रों के हिजाब पहनने के विरोध में भगवा शॉल में आने से तनाव की स्थिति पैदा हो गई।

Read more