एमपी में एक अप्रैल से 25,000 रुपये तक बढ़ेगी सैलरी, सबसे कम किसका बढ़ेगा

MP Government Employee Salary Increment : एमपी में एक अप्रैल से कर्मियों की सैलरी बढ़ जाएगी। राज्य सरकार ने 11 फीसदी डीए बढ़ाने का फैसला किया है। इसके बाद कर्मियों की सैलरी 25 हजार तक बढ़ सकती है। वहीं, एरियर देने के सवाल पर सरकार ने चुप्पी साध रखी है।

Read more

इंदौर के अमन पांडेय ने ढूंढी गूगल की 280 गलतियां, 65 करोड़ का मिला इनाम

Google Pay Rewards To Indore Aman Pandey : गूगल ने इंदौर के अमन पांडेय की कंपनी बग्समिरर को खामियां ढूंढने के लिए 65 करोड़ रुपये का इनाम दिया है। 2019-2021 के बीच में अमन की कंपनी ने एंड्राएड वल्नरेबिलिटी रिवॉर्ड प्रोग्राम के तहत 280 खामियां ढूंढी हैं। सबसे ज्यादा 2021 में 232 बग रिपोर्ट किए हैं।

Read more

हिजाब पर यू टर्न, अब एमपी के सरकारी स्कूलों में ड्रेस कोड नहीं होगा

No Hijab Ban In MP School : एमपी के स्कूलों में हिजाब बैन नहीं होगा। इसके साथ ही कोई ड्रेस कोड भी लागू नहीं होगा। इसे लेकर स्कूली शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार ने साफ कर दिया है कि हम कोई ड्रेस कोड लागू नहीं करने जा रहे हैं।

Read more

26 जनवरी मनाने से पहले '26 जनवरी' से मिलिए, MP के मंदसौर में रहते है यह जनाब

जिस दिन पूरा देश गणतंत्र दिवस मनाता है, मध्य प्रदेश के मंदसौर में रहने वाला एक शख्स अपना जन्मदिन मनाता है। खास बात यह कि इस शख्स का नाम भी 26 जनवरी (Person named 26 January) ही है।

Read more

थाईलैंड की लड़कियों के साथ पकड़े गए तीन बीजेपी के नेता

इंदौर पुलिस ने स्पा सेंटर पर छापेमारी की थी। इस मामले में कुल 18 लोगों की गिरफ्तारी हुई थी। तीन युवक खंडवा जिले के भाजयुमो (BJYM leaders caught with Thailand girls) के नेता हैं। कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि इसमें एक वन मंत्री विजय शाह (Congress Shared Pictures With Minister) का करीबी है। कांग्रेस ने मंत्री के साथ उसकी तस्वीर शेयर की है।

Read more

50 रुपये में 100 किलो प्याज... रेट सुन मंदसौर मंडी में फट रहा किसानों का कलेजा!

प्याज (Onion Price In Madhya Pradesh) की कीमतों में गिरावट जारी है। खुदरा बाजार में आमलोगों को अभी भी प्याज 25-30 रुपये किलो (Retail Onion Price In MP) मिल रहा है। वहीं, प्याज जब किसान मंडी में बेचने जा रहे हैं तो उन्हें 50 रुपये प्रति क्विंटल का भाव मिल रहा है। मंदसौर मंडी में किसान को मिले भाव का पर्ची सोशल मीडिया पर वायरल है।

Read more

देवता ही हैं मंदिर के नाम की संपत्ति के मालिक, पुजारी सेवक ही रहेंगे : सुप्रीम कोर्ट

सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court Verdict News) की पीठ ने कहा है कि मंदिर की संपत्तियों के मालिक देवता (God Is Owner Of Mandir Property) ही होंगे। आयोध्या के ऐतिहासिक फैसले का हवाला देते हुए, सुप्रीम कोर्ट ने एमपी के एक मामले में फैसला सुनाया है। सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि पुजारी सिर्फ सेवक ही होंगे।

Read more

जनसंख्या नियंत्रण कानून:क्यों है कार्तिकेय और कांग्रेस सांसद तन्खा की एक राय ?

जनसंख्या नियंत्रण कानून को लेकर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय सिंह चौहान और कांग्रेस के राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा के एक सुर निकल कर सामने आए हैं. दोनों ने जनसंख्या नियंत्रण कानून का समर्थन किया है.

Read more

MP में नकली इंजेक्शन से ठीक हो गए 90 फीसदी कोरोना मरीज!

कोरोना की दूसरी लहर में रेमडेसिविर इंजेक्शन की मांग में एका-एक बढ़ोतरी हो गई है। हालांकि, इस बीच कई राज्यों में नकली रेमडेसिविर बेचने वाले लोग भी गिरफ्तार किए गए, जिनपर पुलिस कड़े एक्शन ले रही है।…

Read more

MP मंत्री बोलीं- गोबर के कंडे पर घी की आहुतियों से सैनिटाइज रहता है घर

सूर्योदय और सूर्यास्त के समय गाय के गोबर के कंडे पर हवन के दौरान गो-घी की महज दो आहुतियों से कोई भी घर 12 घंटे तक संक्रमणमुक्त रह सकता है।

Read more