कौन सा कानून ममता को रोम जाने से रोकता है? स्वामी ने सरकार पर दागा सवाल

ममता बनर्जी को पहली बार इस कॉन्‍फ्रेंस में शामिल होने का निमंत्रण मिला था। इससे पहले वह सन 2016 में मदर टेरसा को संत घोषित करने के कार्यक्रम में शामिल होने रोम गई थीं।

Read More

बंगाल में BJP को बड़ा झटका, TMC में शामिल हुए बाबुल सुप्रियो

Babuj Supriyo Joins TMC: तृणमूल कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया, ‘पूर्व केंद्रीय मंत्री और मौजूदा सांसद बाबुल सुप्रियो आज राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी और राज्यसभा सांसद डेरेक ओब्रायन की मौजूदगी तृणमूल परिवार में शामिल हो गए.’

Read More

अब बंगाल में सुवेंदु अधिकारी के पिता और भाई को भी मिली Y+ सुरक्षा

पश्चिम बंगाल (West bengal news) को छोड़कर किसी भी राज्य में विधानसभा चुनाव के बाद हिंसा की खबरें नहीं आईं। इधर सुवेंदु अधिकारी (Suvendu Akhikari) के पिता शिशिर और दिब्येंदु अधिकारी (Dibyendu Adhikari) को Y+ सुरक्षा दी गई है।

Read More

ममता की नई कैबिनेट की कैसी होगी तस्वीर, कौन अंदर और कौन बाहर

कोलकाता के राजभवन में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के पुराने वफादार और कुछ नए चेहरों के शपथ लेने की संभावना है।

Read More

'नंदीग्राम में हार मानती हूं ', जानिए सुवेंदु अधिकारी से हारने पर क्‍या बोलीं ममता ?

कांटे की टक्‍कर के बाद ममता बनर्जी बीजेपी प्रत्‍याशी सुवेंदु अधिकारी से 1736 वोटों से हार गई हैं। मीडिया से बातचीत में अपनी हार स्‍वीकार करते हुए ममता ने चुनाव आयोग पर बड़ा आरोप लगाया। उन्‍होंने कहा कि चुनाव आयोग नंदीग्राम में बीजेपी के प्रवक्‍ता के रूप में काम किया है।

Read More

पीएम मोदी के पैर छूने बढ़ा कार्यकर्ता, मोदी ने पलटकर छू लिए उन्‍हीं के पैर

PM Modi Rally In West Bengal: पश्चिम बंगाल के कांठी में रैली करने पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पैर छूने मंच पर एक नेता बढ़े। मोदी ने झुकते हुए उन्‍हें उन्‍हीं के पैर छू लिए।

Read More

कौन है मतुआ समुदाय, जिस पर है BJP-TMC दोनों की नजर, कैसे और कितना है बंगाल में दबदबा?

पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव में मतुआ समुदाय पर सभी दलों की नजर है। उत्तरी बंगाल में लगभग सत्तर विधानसभा सीटों पर इस समुदाय का असर है

Read More