Gujarat Chunav 2022: गुजरात के वोटरों की तारीफ करके पीएम ने किया 'आप' पर तीखा वार, जानिए रानिप में क्या बोले मोदी

Spread the love

हाइलाइट्स

  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आम आदमी पार्टी पर किया वार
  • वोटरों की तारीफ करके फिर आप पर बोला कड़ा हमला
  • रानिप में पीएम मोदी ने मीडियाकर्मियों को दी थी प्रतिक्रिया
  • पीएम मोदी ने चुनाव आयोग के कामकाज की तारीफ की
अहमदाबाद: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अहमदाबाद में वोटिंग के दौरान गुजरात के मतदताओं की तारीफ करके बड़ा निशाना साधा। पीएम मोदी ने रानिप में मीडिया के साथ बातचीत में कहा कि गुजरात में मतदाता सभी को सुनते हैं, लेकिन जो सही है उसी को स्वीकार करते हैं। पीएम मोदी ने इस मौके पर चुनाव आयोग की कार्यशैली भी तारीफ की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार की शाम को अहमदाबाद पहुंचे थे और फिर अपनी मां हीरा बा से मिलने गए थे। पीएम मोदी ने आज सुबह अहमदाबाद के रानिप में वोट डाला और फिर दिल्ली लौट गए।


'आप' पर पीएम काबड़ा अटैक
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस बयान को आम आदमी पार्टी (आप) पर बड़ा हमला माना जा रहा है। पीएम मोदी ने पूरे चुनाव प्रचार के दौरान आम आदमी पार्टी का नाम तक नहीं लिया था। पीएम मोदी ने राज्य में 30 की करीब रैलियों को संबोधित किया, लेकिन अपने भाषण में कांग्रेस को निशाने पर रखा था। आखिरी दौर में भी पीएम ने कांग्रेस को लेकर बात की थी और कहा था कि पार्टी के नेताओं में अपशब्द बोलने की होड़ मची है। वोटिंग के लिए रानिप पहुंचे पीएम मोदी ने कहा कि जिस तरह से चुनाव आयोग ने गुजरात विधानसभा चुनावों को करवाया है, मैं उसकी प्रशंसा करता हूं। इसके बाद पीएम मोदी ने गुजरात के मतदाताओं का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि गुजरात के वोटर सभी की सुनते हैं, लेकिन जो सत्य (सही) होता है उसे ही स्वीकार करते हैं।

आप ने किए थे फ्री के वादे
आम आदमी पार्टी ने विधानसभा चुनावों में फ्री बिजली समेत कई बड़े वादे किए थे। बीजेपी के गढ़ में पैर जमाने के लिए आप के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने तबाड़तोड़ दौरे भी किए थे, हालांकि दिल्ली में एमसीडी के चुनाव घोषित होने के बाद केजरीवाल को वहां फोकस करना पड़ा था। आप ने फ्री बिजली के साथ स्वास्थ्य और शिक्षा का दिल्ली मॉडल लागू करने की बात कही थी। आप ने हर सरंपच को 10 हजार रुपये सैलरी और बेरोजगारों को रोजगार भत्ता देने का वादा किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *