70 मिनट में 21 धमाकों से दहल उठा था अहमदाबाद, जानिए तब से अबतक सबकुछ

अहमदाबाद में जुलाई 2008 में 70 मिनट में 21 सिलसिलेवार बम धमाके किए गए थे। 13 साल पुराने इस मामले में शुक्रवार को फैसला सुनाया गया। 49 दोषियों को सजा सुनाई गई है। इनमें से 38 दोषियों को फांसी और 11 को उम्र कैद की सजा दी गई है।

Read more

FB पोस्ट को इस्लाम का अपमान बताकर दिल्ली के मौलाना ने गुजरात में करवा दी हत्या! छह गिरफ्तार

Dhandhuka Hindu Boy in Gujrat Killed by Islamist : दिल्ली के एक मौलाना को गुजरात के एक अन्य मौलाना की मदद से एक हिंदू युवक की हत्या करवाने का आरोप में गिरफ्तार किया गया है। एटीएस ने बताया कि मौलाना हिंदू युवक के एक फेसबुक पोस्ट से नाराज था।

Read more

कोरोना महामारी के बीच सूरत में हुई बछड़े और बछिया की शादी

एक तरफ गुजरात में कोरोना के नए मामले रोज बढ़ रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर लोग कोरोना की रोकथाम के लिए बने नियमों की धज्‍ज‍ियां भी उड़ा रहे हैं। सूरत में हुई शादी में 10 हजार लोग शामिल हुए।

Read more

400 करोड़ की हेरोइन लेकर जा रही थी पाकिस्‍तानी नाव 'अल हुसैनी', गुजरात में 6 अरेस्‍ट

जब्त किए गए मादक पदार्थ की कीमत करीब 400 करोड़ रुपये है। उन्होंने बताया कि गुजरात आतंकवाद रोधी दस्ते (ATS) और भारतीय तट रक्षक के संयुक्त अभियान के दौरान रविवार रात को मादक पदार्थ की जब्ती की गई।

Read more

'नाकामी छिपाने के लिए रुपाणी ने छोड़ा पद', Hardik ने कसा तंज

हार्दिक पटेल ने कहा कि बीजेपी सीएम को बदलकर बहाना बनाएगी। लोग काम न करने पर सवाल उठाएंगे तो कहेंगे कि सीएम नया है। लेकिन लोग समझदार है। उन्होंने उत्तराखंड में भी यही काम किया।

Read more

गुजरात हाई कोर्ट ने लव जिहाद कानून बदला, जानिए क्या-क्या हटाया

इससे पहले मंगलवार को हुई सुनवाई में राज्य सरकार ने हाई कोर्ट के सामने दलील दी थी कि राज्य में ‘अंतर्धार्मिक विवाह पर प्रतिबंध’ नहीं है लेकिन शादी ‘जबरदस्ती धर्मांतरण’ का जरिया नहीं बन सकता है।

Read more

पति मौत के मुहाने पर, उसके स्पर्म से मां बनना चाहती है पत्नी, HC ने दी इजाजत

डॉक्टरों ने यह जानकारी दी थी कि शख्स के पास सिर्फ 3 दिन है. जिसके बाद परिवार सकते में आ गया और हाईकोर्ट में पत्नी ने स्पर्म के संबंध में याचिका दाखिल की.

Read more

चक्रवात: गुजरात ने फलों के उखड़े 30 फीसदी पेड़ों को दोबारा लगाने की योजना

गुजरात में टाउते चक्रवात के कारण उखड़े हुए पेड़ों को दोबारा लगाने के संबंध में विस्तृत कार्ययोजना एवं दिशा-निर्देश जल्द ही जारी किए जाएंगे.

Read more

गौशाला में खोला कोविड सेंटर, मरीजों को दिए जा रहे दूध और गोमूत्र से बनी दवाएं

Covid-19: इस सेंटर में मरीजों से इलाज के लिए कोई पैसे नहीं लिए जा रहे हैं. यहां 24 घंटे दो आयुर्वेदिक डॉक्टरों की देखरेख में मरीजों का इलाज किया जा रहा है. इसके अलावा इस सेंटर में MBBS डॉक्टरों की भी सलाह ली जा रही है.

Read more